शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर आज़म के साथ मिलकर जताया भरोसा, बोले- ‘वर्ल्ड कप हमारा है’


शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर आज़म के साथ मिलकर जताया भरोसा, बोले- ‘वर्ल्ड कप हमारा है’

Shaheen Shah Afridi and Babar Azam: शाहीन शाह अफरीदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप जीतने का भरोसा जताया है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इस वर्ल्ड कप में अभी तक काफी खराब प्रदर्शन किया है. उन्होंने नीदरलैंड्स के खिलाफ पहला और श्रीलंका के खिलाफ दूसरा मैच जीता था, लेकिन उसके बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से लगातार तीनों मैच हार चुकी है.

अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सेमीफाइनल में जाने का असंभव लग रहा है. हालांकि, अभी भी अगर उनकी टीम अपने बाकी बचे सभी मैचों में जीत हासिल करती है, तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके पाकिस्तानी फैन्स के मन में एक नया भरोसा पैदा किया है कि पाकिस्तान की टीम अभी भी इस वर्ल्ड कप को जीत सकती है.

क्या पाकिस्तान जीतेगी वर्ल्ड कप?

शाहीन शाह अफरीदी ने अपने इस पोस्ट में बाबर आज़म के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा कि, “भाई, हमने एकता है. उतार-चढ़ाव कुछ भी हो, हम साथ खड़े रहते हैं, और हमेशा एक-दूसरी की मदद करते हैं. एकता वह ताकत है जो हमें एक साथ बांधती है, एक शक्तिशाली ताकत बनाती है, जो कुछ भी हासिल कर सकती है. वर्ल्ड कप हमारा है, इंशाअल्लाह. शुभकामनाएं चैंपियंस.”

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में आगे का सफर आसान नहीं होगा, क्योंकि उन्हें बाकी बचे हुए मैच साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. ऐसे में उनके 4 मैचों में से 3 मैच बड़ी टीमों के खिलाफ है, जबकि बांग्लादेश के खिलाफ भी उनका मैच आसान नहीं होगा. ऐसे में पाकिस्तान के लिए यहां से सेमीफाइनल में पहुंचना आसान नहीं होगा. अब देखना होगा कि पाकिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप में कहां तक पहुंच पाती है.

Leave a comment