दशहरे पर भी नहीं चला टाइगर श्रॉफ की फिल्म का जादू, पांचवें दिन किया बस इतना कलेक्शन


दशहरे पर भी नहीं चला टाइगर श्रॉफ की फिल्म का जादू, पांचवें दिन किया बस इतना कलेक्शन

Ganapath Box Office Collection Day 5: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (kriti Sanon) की फिल्म गणपत (Ganapath) का बुरा हाल है. फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है. गणपत को अपना बजट भी पूरा करना मुश्किल हो रहा है. फिल्म लॉस में जा रही है. दशहरे के मौके पर फिल्म का अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ऐसा भी नहीं हो पाया है. लग रहा है फिल्म को ऑडियन्स ने नकार दिया है. लोग इसे देखना पसंद नहीं कर रहे हैं. गणपत का पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने दशहरे के मौके पर कुछ खास कमाई नहीं की है. आइए आपको फिल्म के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत का हाल बेहाल है. टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन लोगों को पसंद नहीं आया है. जिसकी वजह से फिल्म की कमाई नहीं हो रही है. कलेक्शन देखकर लग रहा है फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस से हट जाएगी.

पांचवे दिन किया इतना कलेक्शन

    • टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत के पांचवें दिन के कलेक्शन में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गणपत ने पांचवें दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 9.80 करोड़ हो गया है.

 

    • गणपत ने पहले दिन 2.5 करोड़, दूसरे दिन 2.25 करोड़, तीसरे दिन 2.25 करोड़, चौथे दिन 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है.

दशहरे की छुट्टी का नहीं हुआ फायदा
दशहरे की छुट्टी होने की वजह से उम्मीद की जा रही थी कि गणपत अच्छा कलेक्शन कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है. फिल्म ने रोज जैसा ही कलेक्शन किया था. वीकडे पर गणपत का हाल बुरा है.

गणपत की बात करें तो इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ अमिताभ बच्चन और एली अबराम अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को जैकी भगनानी और विकास बहल ने प्रोड्यूस की है.

Leave a comment