दिल्ली में लाइट शो को लेकर भड़के ग्लेन मैक्सवेल, पढ़ें क्यों बताया क्रिकेटर्स के लिए भयानक


दिल्ली में लाइट शो को लेकर भड़के ग्लेन मैक्सवेल, पढ़ें क्यों बताया क्रिकेटर्स के लिए भयानक

World Cup 2023 AUS vs NED: ऑस्ट्रेलिया ने दिल्ली में खेले गए मैच में नीदरलैंड्स को 309 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा. लेकिन मैक्सवेल मैच के बाद नाराज दिखे. उन्होंने अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित हुए लाइट शो को लेकर नाराजगी जताई. मैक्सवेल ने कहा कि यह क्रिकेटर्स के लिए बहुत ही भयानक है. यह फैंस के लिए अच्छा हो सकता है. लेकिन क्रिकेटर्स के लिए नहीं. इस पर डेविड वॉर्नर ने भी प्रतिक्रिया दी है. वॉर्नर ने बचाव किया है.

मैक्सवेल का कहना है कि लाइट शो की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मैक्सवेल ने कहा, ”इसकी वजह से सिर दर्द हो गया. आंखों को एडजेस्ट करने में भी टाइम लग रहा था.मुझे लगता है कि यह क्रिकेटर्स के लिए बहुत ही बेवकूफी भरा रहा. मैं मैच पर फोकस करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन यह काफी भयानक रहा. यह फैंस के लिए बहुत अच्छा है. लेकिन क्रिकेटर्स के लिए नहीं.”

मैक्सवेल के बयान पर डेविड वॉर्नर ने प्रतिक्रिया दी है. वे उनका बचाव करते दिखे. वॉर्नर ने एक्स पर लिखा, ”मुझे लाइट शो काफी पसंद आया. क्या माहौल था. यह सब कुछ फैंस के लिए ही था. आप सबके बिना हम वो नहीं कर सकते हैं, जो हमें पसंद है.”

मैक्सवेल ने दिल्ली में नीदरलैंड्स के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया. उन्होंने महज 40 गेंदों में शतक पूरा कर लिया था. मैक्सवेल ने इस मैच में 44 गेंदों का सामना करते हुए 106 रन बनाए. इस दौरान 9 चौके और 8 छक्के लगाए. मैक्सवेल के साथ-साथ डेविड वॉर्नर ने भी शतक लगाया. उन्होंने 93 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाए. वॉर्नर ने 11 चौके और 3 छक्के लगाए. इसके जवाब में नीदरलैंड्स की टीम 90 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई.

Leave a comment