अंकिता के पति विक्की जैन ने उड़ाया नील भट्ट का मजाक, तमतमा उठीं ऐश्वर्या


अंकिता के पति विक्की जैन ने उड़ाया नील भट्ट का मजाक, तमतमा उठीं ऐश्वर्या

नई दिल्ली. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुका है. ऐसे में घर में हाई वोल्टेज ड्रामा भी शुरू हो चुका है. घर के अंदर 18 कंटेस्टेंट्स की मौजूगी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब दिख रही है. हालांकि टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े चेहरे अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी बराबर दर्शकों की नजरों में बसे रहने के लिए कुछ न कुछ नया करने को आतूर हैं. हालांकि नए एपिसोड को देख कर लगा है कि अब घर का खुशनुमा माहौल अब जंग का मैदान बन चुका है. जी हां! जारी हुए नए प्रोमो वीडियो में ‘गुम है किसी के प्यार’ की फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ‘पवित्र रिश्ता’ की फेम अंकिता लोखंडे के विक्की जैन पर बरसती हुई दिख रही हैं.

जारी हुए शो के नए प्रोमो में ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिली. प्रोमो देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि आने वाला एपिसोड जबरजस्त होने वाला है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि गार्डन एरिया में अभिषेक, समर्थ, नावेद, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन बैठे रहते हैं. इस दौरान विक्की नील भट्ट से हंसते हुए पूछते हैं कि क्या ऐश्वर्या के एक खास इशारे के कारण वह उसे डेट पर गया और नील ने जवाब दिया कि उन्होंने कभी डेट किया ही नहीं उन्होंने सीधे शादी कर ली. इस पर विक्की हंसने लगते हैं. वह बेचारे वाला रिएक्शन देते हुए कहते हैं ‘अरे तभी, रिक्वेस्ट करना पड़ रहा है.’

 

आगे वीडियो के क्लिप में ऐश्वर्या शर्मा का विक्की के इस बात पर भड़कते हुए दिखती हैं. वह कहती हैं कि हमने आपको हक दिया कहने का तो मुंह पर कहो लेकिन यूं पीछे चुगली मत किया करो. वह नील भट्ट से कहती हैं कि विक्की इतनी बकवास कर रहा तो भी तू सुनकर ले रहा था. जोक्स पर जोक्स क्रैक किए जा रहा है. उसकी खुद की शादी कोई ठिकाना नहीं वो दूसरे की बातें कर रहा’.  आगे वीडियो में वह नाराज होते हुए कहती हैं कि हर मर्द तेरे जैसे नहीं होते हैं. ऐश्वर्या का गुस्सा देख अर्चना भी हैरान रह जाती हैं. दोनों की कहा सुनी इतनी आगे बढ़ जाती है कि घरवालों को दोनों को अलग करना पड़ता है.

बता दें कि ऐश्वर्या पहले भी नील को क्लियर करती हैं कि वह यहां किसी की कठपुतली बनने के लिए नहीं आई हैं और अगली बार अगर विक्की उनके साथ छेड़छाड़ करता है या कुछ गलत करता है तो वह चीजों को हल्के में नहीं लेंगी.

Leave a comment